अब्सा फॉरेक्स बैंक दक्षिण अफ्रीका


विदेशी मुद्रा व्यापार स्टैंडर्ड बैंक खुदरा निवेशकों के लिए एक संपार्श्विक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की पेशकश पर गर्व है मानक एफएक्स व्यापारी यह एक सुरक्षित, इंटरनेट आधारित मुद्रा व्यापार मंच है जो दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 6 दिन उपलब्ध है। विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों विदेशी मुद्रा दुनिया में सबसे अधिक सक्रिय रूप से कारोबार और तरल वित्तीय बाजार है, जो 4 ट्रिलियन से अधिक दैनिक व्यापार करता है। यह हर रोज व्यापारियों को अपने निजी संपत्ति बढ़ाने की महत्वपूर्ण क्षमता प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा, किसी भी अन्य वित्तीय बाजार के विपरीत, विनिमय व्यापार नहीं है जो निवेशकों को मुद्रा की कीमतों में उतार-चढ़ाव का जवाब देने में सक्षम बनाता है जैसे वे होते हैं - किसी भी समय, दिन या रात। मानक एफएक्स ट्रेडर स्टैंडर्ड एफएक्स ट्रेडर्स के साथ व्यापार ऑनलाइन ट्रेडिंग सेवाओं में वैश्विक नेता द्वारा विकसित अग्रणी-अग्रणी तकनीक का उपयोग करता है, जो 48 मुद्रा जोड़े और 6 स्पॉट सोने और चांदी के पार प्रदान करता है। हम 2 लीवरेज खाता प्रकारों को एक मिनी अकाउंट और एक मानक खाता प्रदान करते हैं जो कि USD, EUR या GBP में खोला जा सकता है। एक जोखिम मुक्त, कोई दायित्व मुक्त अभ्यास खाते के साथ, मानक एफएक्स ट्रेडर की तुलना में अपने पसंदीदा ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रदाता के रूप में देखने की कोई जरूरत नहीं है। स्टैंडर्ड एफएक्स ट्रेडर स्टैंडर्ड बैंक ग्लोबल मार्केट्स डिवीजन द्वारा संचालित होता है, ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग द्वारा नहीं और इसलिए आपको अलग खाते खोलना होगा। स्टैंडर्डबैंक. को.जस्टैंटफ़्टरडाडर पर एक जोखिम मुक्त अभ्यास खाते खोलकर आज वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेना शुरू करें अधिक जानकारी के लिए मानक एफएक्स ट्रेडर डेस्क से 0800 776 839 या 011 378 7768 पर संपर्क करें। कृपया ध्यान दें: विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि के महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं , बाजार में उतार-चढ़ाव के कारण निवेश किए गए किसी भी पूंजीगत राशि (नुकसान) के जोखिम के जोखिम सहित, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। बढ़ते लाभ उठाने वाले जोखिम विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने वित्तीय उद्देश्यों, अनुभव और जोखिम भूख पर विचार करना चाहिए। इस वेबसाइट पर कोई राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमत या अन्य जानकारी निवेश सलाह का गठन नहीं करती है। दक्षिण अफ्रीका: 0860 121 161 ए. ए.ए. ए. - शाखा चौराहे मॉल मैं एक स्वर्ण के साथ अपना सिल्वर चेक एक्सचेंज करने के लिए गुरुवार 284 16 को शाखा में गया था और मैंने बैंक में क्रेडिट कार्ड विभाग को एक नया गोल्ड ऑर्डर करने के लिए फोन किया - सब कुछ कर दिया। सोमवार 25 को लोन देखिए। मैंने अपने कार्ड दोनों को अलग-अलग एटम्स पर इस्तेमाल करने की कोशिश की और इसके अलावा काम भी नहीं किया- मैंने भी अबासा ग्राहक सेवा से 0860008600 पर संपर्क किया और एजेंट ने मुझे बताया कि गोल्ड कार्ड ठीक दिख रहा है। जब आप एक नए क्रेडिट कार्ड का आदेश देते हैं, तो मौजूदा एक स्वचालित रूप से रद्द हो जाता है। कभी इस बारे में सुना। आज 35 16, मैंने लोनहिल में एटीएम पर अपनी किस्मत की कोशिश की और यह काम किया। और फिर पेट्रोल मिल गया और मेरा क्रेडिट कार्ड भी काम किया- कृपया मुझे यह बताओ। क्योंकि यह एक बहुत ही निराशाजनक अनुभव था। पी एस मैं अब इस बैंक के साथ 1982 के बाद से हूं और मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। नमस्ते क्लाइव शुभ दोपहर का संबंध है। आज मैं एक खाता खोलने के लिए अबसा चौवा के मॉल पर गया था। रॉडने के नाम से सज्जन ने मुझे मदद की .. उसके द्वारा एक महान सेवा प्राप्त की। अबशा परिवार में शामिल होने में खुशी हो रही है ... बहुत बहुत धन्यवाद, सबसे पहले वे मुझे फोन करते हैं और पूछते हैं कि क्या मैं एक क्रेडिट कार्ड लिखता हूं जो मैं नहीं कहता I dnt धन्यवाद। अगले हफ्ते यूटीआई कॉल और अपने कार्ड को डिलीवरी करने के लिए whr पूछता है इसलिए मैंने कहा नहीं, मैं इसे नहीं चाहता, तब वे मुझे बताएंगे कि मैं इसे ले जाना चाहिए। मैं अपनी ऑनलाइन बैंकिंग की जांच करता हूं और यह बेवकूफ़ क्रेडिट कार्ड प्रतिबिंबित करता है। मैं यह चाहता हूं कि मैं फोन करता हूं, एक तरह की महिला है जो सिस्टम पर जांच करती है और मुझे उस महिला का नाम बताती है जिसने मुझे कार्ड दिया था और किस शाखा में मैं शाखा को बुलाता हूं और उन्होंने इस नाम से पहले कभी नहीं सुना है। दूसरे, अगर मुझे 5 साल से अधिक समय से यह खाता था, तो मुझे आपके भुगतान की आवश्यकता क्यों है? खिचड़ी भाषा आप देख सकते हैं कि क्या आता है और बाहर निकलता है। वास्तव में निवास का मेरा सबूत मुझे कभी भी सबसे धीमी सेवा मिली है वे आपकी समस्याओं को हल करने के लिए अतिरिक्त मील प्राप्त न करें अन्य बैंक बाद में खुले हैं और बाद में नहीं तो बाद में एक रविवार को खुला वे एक शनिवार को जल्द से जल्द बंद कर देते हैं, तो आप समय बर्बाद कर रहे एक loooong लाइन में खड़े हो जाओ। मैं fnb या nedbank asap को बदल रहा हूँ क्लाइव रैवेन्सक्रॉफ्ट पॉइंट्स 3 समीक्षा: 1 16 जून 2018 मैं एक स्वर्ण के साथ अपना सिल्वर चेक एक्सचेंज करने के लिए गुरुवार 284 16 को शाखा में गया था, एक-सब किया गया था और मैंने बैंक में क्रेडिट कार्ड विभाग को भी फोन किया था ताकि एक नया गोल्ड एक-पूरा हो। । सोमवार 25 को लोन देखिए। मैंने अपने कार्ड दोनों को अलग-अलग एटम्स पर इस्तेमाल करने की कोशिश की और इसके अलावा काम भी नहीं किया- मैंने भी अबासा ग्राहक सेवा से 0860008600 पर संपर्क किया और एजेंट ने मुझे बताया कि गोल्ड कार्ड ठीक दिख रहा है। जब आप एक नए क्रेडिट कार्ड का आदेश देते हैं, तो मौजूदा एक स्वचालित रूप से रद्द हो जाता है। कभी इस बारे में सुना। आज 35 16, मैंने लोनहिल में एटीएम पर अपनी किस्मत की कोशिश की और यह काम किया। और फिर पेट्रोल मिल गया और मेरा क्रेडिट कार्ड भी काम किया- कृपया मुझे यह बताओ। क्योंकि यह एक बहुत ही निराशाजनक अनुभव था। पी एस मैं 1 9 82 से अब इस बैंक के साथ रहा हूं और इसकी ज़रूरत नहीं है। तरह का संबंध क्लाइव मममागोला अंक 3 समीक्षा: 1 04 जनवरी 2017 शुभ दोपहर आज मैं एक खाता खोलने के लिए अबसा चौवा के मॉल पर गया था। रॉडने के नाम से सज्जन ने मुझे मदद की .. उसके द्वारा एक महान सेवा प्राप्त की। अबशा परिवार में शामिल होने में खुशी हो रही है..तुम्हें बहुत टिहैनी स्टेसी हार्मस पॉइंट्स का धन्यवाद। 3 समीक्षा: 1 17 सितंबर 2018 सबसे पहले वे मुझे फोन करते हैं और पूछते हैं कि क्या मैं एक क्रेडिट कार्ड लिखता हूं जो मैं नहीं कहता I dnt धन्यवाद। अगले हफ्ते यूटीआई कॉल और अपने कार्ड को डिलीवरी करने के लिए whr पूछता है इसलिए मैंने कहा नहीं, मैं इसे नहीं चाहता, तब वे मुझे बताएंगे कि मैं इसे ले जाना चाहिए। मैं अपनी ऑनलाइन बैंकिंग की जांच करता हूं और यह बेवकूफ़ क्रेडिट कार्ड प्रतिबिंबित करता है। मैं यह चाहता हूं कि मैं फोन करता हूं, एक तरह की महिला है जो सिस्टम पर जांच करती है और मुझे उस महिला का नाम बताती है जिसने मुझे कार्ड दिया था और किस शाखा में मैं शाखा को बुलाता हूं और उन्होंने इस नाम से पहले कभी नहीं सुना है। दूसरे, अगर मुझे 5 साल से अधिक समय से यह खाता था, तो मुझे आपके भुगतान की आवश्यकता क्यों है? खिचड़ी भाषा आप देख सकते हैं कि क्या आता है और बाहर निकलता है। वास्तव में निवास का मेरा सबूत मुझे कभी भी सबसे धीमी सेवा मिली है वे आपकी समस्याओं को हल करने के लिए अतिरिक्त मील प्राप्त न करें अन्य बैंक बाद में खुले हैं और बाद में नहीं तो बाद में एक रविवार को खुला वे एक शनिवार को जल्द से जल्द बंद कर देते हैं, तो आप समय बर्बाद कर रहे एक loooong लाइन में खड़े हो जाओ। मैं fnb या nedbank asap को बदल रहा हूँ अपना अनुभव साझा करें आप एबीएसए - शाखा दर और अपने अनुभव को साझा करने के लिए गए हैं

Comments

Popular posts from this blog

दैनिक विदेशी मुद्रा प्रणाली मुफ्त डाउनलोड

Earnforex blogfa

Correlazione विदेशी मुद्रा संकेत