विदेशी मुद्रा 10 पीप सिस्टम


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज को नहीं छोड़ता और यही वजह है कि इसलिए मैं तुरंत मदद कर सकता हूं। प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है, खुले कीमत से खो गया 50 रुपये का भुगतान करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोल्पालायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई भी इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी मुझे उम्मीद है कि 20 पदों की मेरी प्रणाली जून 2018 में शामिल हो जाएगी स्थिति: मैं विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता अब 218 पोस्ट मैं अपने सिस्टम के लिए अपने व्यापारिक यात्रा के लिए एक पत्रिका रखना चाहता हूं। तो यह एक शुरुआत है मैं उम्मीद करता हूं कि अपने स्वयं के पत्रिका को नियमित रूप से अपडेट करने में व्यस्त न हो मेरे बारे में कुछ कहे। मैं एक विज्ञापन एजेंसी के लिए फोटोग्राफर के रूप में काम करता हूं मैं एक बहुत बाहर, इसलिए व्यापार अभी अंशकालिक ही के रूप में है। Ive 3 साल के लिए व्यापार किया गया। मुझे अपना ऊपर और नीचे मिला, 10 यूएसडी से 1500 यूएसडी हो गया और अगले दिन इसे खो दिया। मेरे अनुभवों को समेटने के लिए, मैं बहुत ज्यादा समय भी तोड़ता हूं। तो एक दिन, जबकि धूम्रपान और कुछ भी नहीं घूर, मुझे बाजार में एक बचाव का रास्ता मिला। जहां मैं उस दिन व्यापार करने का निर्णय लेता हूं, जहां कम से कम 20 पीपी मिल सकती है I मैं सुबह में एक स्थिति खो सकता है, लेकिन दिन के अंत तक, मैं मुनाफे में 20 pips होगा यदि बाजार में 100 पिप्स या तो उत्तर या दक्षिण चलते हैं, तो मैं 80 pips स्कोर करने में सक्षम हो जाएगा समस्या यह है, मेरे सिस्टम को बहुत अधिक स्क्रीनिंग समय की आवश्यकता है। इसलिए, जब भी असाइनमेंट पर नहीं आई, तो मैं व्यापार करूंगा। मैं आज या कल बाद में अपडेट करूँगा। जून 2018 में शामिल हो गया स्थिति: मैं अब विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता है 218 पोस्ट ठीक है यह वर्तमान एसीसी। यह 10 यूएसडी जमा, 5 यूएसडी बोनस और 30 यूएसडी बोनस के साथ-साथ माइक्रो अकाउंट है। मुख्य उद्देश्य उन लोगों को दिखाने के लिए है जो मैं 20 पिप्स कर सकता हूं जब भी मैं व्यापार का निर्णय लेता हूं। मैं 0.01 लॉट के साथ कारोबार कर रहा हूं। ताकि लगभग 0.001 यूएसडी प्रति पिप्स मुझे अपने बहुत से सेंसर करना पड़ता है वहाँ एक तरीका है कि मैं अपना बहुत आकार प्रबंधित किया, मैं किसी भी जानकारी के साथ समझौता नहीं किया यू खाता देखेंगे। कि मैं वादा कर सकता हूँ कि मैं अपना स्टैंडएन्ट एसीसी नहीं दिखा सकूंगा, मैं उस कीमत को नहीं दिखा सकता, जहां मैं बाज़ार में प्रवेश करता हूं या किस समय। क्योंकि मेरा सिस्टम बहुत आसान है, आप बस सभी डेटा इंजीनियर को रिवर्स कर सकते हैं और समझ सकते हैं कि मैं कैसे व्यापार करता हूं। जोड़ी भी प्रकट नहीं किया जाएगा। इसलिए खेद लोग याद रखें, मुख्य बिंदु यह है कि मैं दिखाना चाहता हूं कि आप 20 पिप्स बना सकते हैं जब भी मैं व्यापार का फैसला करता हूं। एक दिन, आप भी कर सकते हैं यू की जरूरत है यूरेका पल अगली बार तक। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2018 में शामिल हो गया स्थिति: मैं अब विदेशी मुद्रा का व्यापार नहीं करता है 218 पदों में मुझे जो व्यवस्था मिली है उसके बारे में इतना लालची है I और मैं अपने फोन का इस्तेमाल करते समय आउटस्टेशन को तय करना चाहता हूं। और मुझे बड़ा नुकसान हुआ क्योंकि मैं व्यापार की निगरानी नहीं कर सकता जैसे मैंने कहा, इस प्रणाली को बहुत अधिक स्क्रीनिंग के समय की आवश्यकता होती है, लेकिन इस प्रणाली ने मुझसे वादा किया कि मुझे लाभ का कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या नुकसान पहुंचाता हूं। मैं इसे आप लोगों को दिखाऊंगा इस लालच ने मुझे 120 पिप्स नुकसान पहुँचाया सर्किल नुकसान की जांच यह माइक्रो लाइव एसी बीटीडब्ल्यू है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जून 2018 में जोड़ा गया स्थिति: मैं अब 218 डाकों में विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करता और इस पर एक नज़र डालता हूं। जब मेरे पास मेरे व्यापार की निगरानी के लिए कंप्यूटर के सामने रहने का समय है, तो मैं सभी घाटे को और कुछ अच्छा 70 पाइप लाभ के साथ कवर करता हूं .. मेरा पिछले मुनाफा 0.0 9 अमरीकी था और अब यह 0.16 अमरीकी डालर तक बढ़कर अच्छा व्यापार का पालन करता है - 1892018 (गुरुवार) बाजार की गति 120 पीईपी। और मैं सभी 120 पिप्स कैप्चर करता हूं कि बचाव का रास्ता कितना अच्छा है - 1992018 (शुक्रवार) मैं केवल 20 पिप्स बना जैसा कि मैं शुक्रवार को व्यापार करना पसंद नहीं करता। लेकिन, यह प्रति दिन 20 पीप का अनुपालन करता है सही स्वीकृत छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यह देखना अच्छा है कि यह आपके लिए काम कर रहा है। यह ट्रेडिंग में संगत होना बहुत मुश्किल है, इसलिए यू से कुछ टिप्स प्राप्त करने के लिए अच्छा होगा। यदि उर की इच्छा है लेकिन यदि नहीं तो अभी भी ठीक है सभी हरी पिप्स इच्छाएं सादर हां, यह मेरे लिए काम कर रहा है क्योंकि मैं सिस्टम 110 को समझता हूं, मुझे पता है कि इससे पहले कि मैं एक व्यापार भी खोलूँ। im साझा करने के लिए तैयार है, लेकिन अब नहीं जैसा कि आप देख सकते हैं, मुझे सिर्फ सितंबर की शुरुआत में बचाव का रास्ता मिला है। क्या होगा अगर भविष्य में फॉरेक्स नियम में काम नहीं करेगा तो ऐसा होता है: जब आप शेयर लेते हैं, और दूसरे मुनाफा कमाते हैं, तो हर कोई खुश होता है। लेकिन एक बार जब वे हारने की स्थिति में आते हैं, तो वे अकेले ही आपको दोष देंगे। यह कठिन तथ्य है। बस करीब ध्यान देना अगली बार तक।

Comments

Popular posts from this blog

दैनिक विदेशी मुद्रा प्रणाली मुफ्त डाउनलोड

Earnforex blogfa

Correlazione विदेशी मुद्रा संकेत